Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

गिरौदपुरी से रायपुर तक की यात्रा पूरी, बैज बोले- न्याय यात्रा का समापन नहीं विराम

रायपुर। पीसीसी चीफ दीपक बैज के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा 6वें दिन विशाल आमसभा में बदल गई। प्रदेश की बिगड़ती कानून...

रायपुर। पीसीसी चीफ दीपक बैज के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा 6वें दिन विशाल आमसभा में बदल गई। प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था तथा बढ़ते अपराध के विरोध में निकाली गई इस पदयात्रा में सड्डू से गांधी मैदान तक बैज के साथ भूपेश, सिंहदेव, महंत समेत तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे।

इस दौरान कई स्थानों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं तथा व्यापारिक संगठनों तथा आम जनता ने यात्रा का स्वागत किया। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा के माध्यम से छत्तीसगढ़ की जनता के हक की लड़ाई लड़े और सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचाये। नौ महीने में भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ को जलने पर मजबूर कर दिया है। छत्तीसगढ़ को दूसरा मणिपुर बना दिया है। 6 दिन की यात्रा में देखा कि गांव वालों के चेहरे में चमक ही नहीं है। सभी के मन में डर समाया हुआ है।

गांव वाले और चौक चौराहे वाले यात्रा में उनके साथ कदम से कदम मिलकार चलते रहे जो इस सरकार के खिलाफ बढ़ते आक्रोश को साफ दर्शाता है। उन्होंने कहा कि बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में ब्लॉक, जिले और प्रदेश में आंदोलन किये, प्रदेश बंद कराये, विधानसभा का घेराव किया, विधानसभा के अंदर लड़ाई लड़ी ताकि ये सरकार कुंभकर्णी नींद से जाग जाए। लेकिन प्रदेश की जनता ने इस सरकार से उम्मीद छोड़ दी है। दीपक बैज ने कहा कि राज्य सरकार से कानून व्यवस्था संभल नहीं रही है।

No comments