Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू को रायपुर लाया गया, इस वारदात से जुड़े हैं तार

रायपुर। झारखंड की जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू को कड़ी सुरक्षा के बीच रायपुर लाया गया। अमन साहू को झारखंड जेल से प्रोडक्शन वारंट पर...

रायपुर। झारखंड की जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू को कड़ी सुरक्षा के बीच रायपुर लाया गया। अमन साहू को झारखंड जेल से प्रोडक्शन वारंट पर रायपुर लाया गया, जहां सुरक्षा के लिए छत्तीसगढ़ और झारखंड पुलिस की 30 से अधिक सशस्त्र टीम तैनात थी। रायपुर पहुंचने के बाद उसे सीधे क्राइम ब्रांच ऑफिस में रखा गया, जहां कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए।

कोर्ट में पेशी और रिमांड की तैयारी

पुलिस के अनुसार, अमन साहू को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां उसे रिमांड पर लेने की कोशिश की जाएगी। रिमांड के दौरान अमन से कई लंबित मामलों में पूछताछ की जाएगी। खासतौर पर रायपुर के तेलीबांधा इलाके में हुए एक शूटआउट के मामले में उसकी भूमिका की जांच की जाएगी। इस घटना में कारोबारी के ऑफिस के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग कर दहशत फैलाई गई थी। इस मामले में पुलिस अब तक गैंग की महिला सदस्य समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

तेलीबांधा शूटआउट: रायपुर में दहशत फैलाने की कोशिश

13 जुलाई को तेलीबांधा में हुए इस शूटआउट ने रायपुर में दहशत का माहौल पैदा कर दिया था। इस घटना के तुरंत बाद, रायपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनमें से तीन को हरियाणा और तीन को पहले ही हिरासत में ले लिया गया था। पुलिस का कहना है कि, इस फायरिंग की योजना झारखंड के अमनदीप वाल्मीकि गिरोह द्वारा बनाई गई थी, जिसमें अमन साहू के गैंग के सदस्यों ने सक्रिय रूप से हिस्सा लिया।

हालांकि, इस घटना का मुख्य शूटर अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस का दावा है कि वे मुख्य शूटर के काफी करीब पहुंच चुके हैं और उसकी गिरफ्तारी किसी भी समय हो सकती है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए विभिन्न राज्यों में 10 से 12 टीमों को तैनात किया था, जिनमें से 2 आरोपियों को झारखंड और 4 को सिरसा से गिरफ्तार किया गया है।

इस घटना से जुड़े तमाम पहलुओं की जांच की जा रही है और पुलिस को उम्मीद है कि अमन साहू से पूछताछ के दौरान इस शूटआउट से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी सामने आएगी। 


No comments