Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बेशकीमती पत्थर के नाम पर कारोबारी से 72 लाख ठगे

रायपुर। रायपुर में एक कारोबारी से 72 लाख की ठगी हो गई है। आरोपियों ने कारोबारी को बेशकीमती पत्थर देने के बहाने कई किस्तों में रुपए वसूल कर ल...



रायपुर। रायपुर में एक कारोबारी से 72 लाख की ठगी हो गई है। आरोपियों ने कारोबारी को बेशकीमती पत्थर देने के बहाने कई किस्तों में रुपए वसूल कर लिए। इसके बाद भी जब उन्होंने धातु का बना पत्थर नहीं दिया। तो तंग आकर व्यापारी ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

इस मामले में सिविल लाइन पुलिस ने संबलपुर ओडिशा के आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

पत्थर को बाजार में बेचने पर तीन गुना मुनाफा

मिली जानकारी के मुताबिक गेट होगी राजा तालाब के रहने वाले 57 साल के तेज कुमार बजाज के साथ हुई है। तेज कुमार बजाज का 2020 में संबलपुर के रहने वाले एक व्यक्ति से संपर्क हुआ, जिसने बेशकीमती धातु के पत्थर के बारे में बताया। कहा कि इस पत्थर को बाजार में बेचने पर तीन गुना मुनाफा मिलेगा। इसके बाद कारोबारी उनके झांसे में आ गया।

3 साल तक वसूलते रहे रुपए

इस मामले में आरोपियों ने तेज कुमार बजाज से 13 फरवरी 2020 से लेकर लगातार 3 साल तक कई किस्तों में 72 लख रुपए वसूल कर लिए। जब तेज उन्हें कीमती पत्थर देने की बात करता वह टाल मटोल कर देते थे।

इस मामले में पुलिस ने संबलपुर के रहने वाले प्रेमानंद जति विजय कुमार और आलोक प्रधान समेत तीन अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले में आरोपी गिरफ्त से बाहर है।

No comments