Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर दक्षिण विधानसभा में 20 नवंबर को होगा कार्यकर्ता सम्मेलन

  रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दक्षिण विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले कांग्रेस विधानसभा स्तरीय सम्मेलन का आयोजन करेगी। यह आयोजन 20 ...

 


रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दक्षिण विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले कांग्रेस विधानसभा स्तरीय सम्मेलन का आयोजन करेगी। यह आयोजन 20 नवंबर को आयोजित किया जायेगा। जिसमें प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट सहित कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। सम्मेलन के माध्यम दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया जाएगा। 

उल्लेखनीय है कि, कल ही पीसीसी चीफ दीपक बैज के नेतृत्व में राजीव भवन में कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई थी। जहां स्थानीय नेताओं ने बाहरी प्रत्याशियों का विरोध करते हुए कहा कि, स्थानीय और संघर्ष करने वाले कार्यकर्ता को ही टिकट मिलना चाहिए। प्रमोद दुबे, कन्हैया अग्रवाल, आकाश शर्मा ने कहा कि, स्थानीय कार्यकर्ताओं को ही अवसर मिले, हम पार्टी से इसकी अपील करेंगे। 

रायपुर दक्षिण उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक खत्म हो चुकी है। बैठक के बाद पीसीसी चीफ दीपक बैज ने जानकारी देते हुए कहा कि, दक्षिण विधानसभा में कांग्रेस 20 अक्टूबर को कार्यकर्ता सम्मेलन करेगी। बाहरी प्रत्याशियों की दावेदारी को लेकर बोले सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, कांग्रेस में सभी को टिकट मांगने का हक है। राजनांदगांव और अन्य स्थानों के नेताओं ने भी टिकट मांगा है। लेकिन टिकट किसी एक को मिलेगी और जीत की क्षमता देखकर ही टिकट देंगे।

No comments