Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

विकसित भारत मोदी जी की संकल्पना पर आधारित छायाचित्र प्रदर्शनी का आयोजन

बीजापुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विकसित भारत संकल्पना थीम पर आधारित छायाचित्र प्रदर्शनी का आयोजन जिला मुख्यालय के हृदय स्थल स्वामी ...


बीजापुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विकसित भारत संकल्पना थीम पर आधारित छायाचित्र प्रदर्शनी का आयोजन जिला मुख्यालय के हृदय स्थल स्वामी आत्मानंद स्कूल के सामने किया गया। शिविर को व्यापक जनसमर्थन मिला कलेक्टर संबित मिश्रा, नगरपालिका अध्यक्ष बेनहूर रावतिया,  पार्षद नंदकिशोर राणा सहित जिले के मीडिया प्रतिनिधियों ने छायाचित्र प्रदर्शनी का अवलोकन किया। बीजादूतीर स्वयं सेवकों सहित स्थानीय युवाओं, विद्यार्थियों में खासा उत्साह देखने को मिला। शिविर का अवलोकन करने वालो को जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रकाशित मासिक पत्रिका जनमन का निःशुल्क वितरण जिला जनसंपर्क कार्यालय बीजापुर के कर्मचारियों द्वारा किया गया।

छाया चित्र प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री जी द्वारा देश में पर्यावरण संरक्षण के लिए  "एक पेड़ मां के नाम" वृ़क्षारोपण अभियान, डिजिटल इकोनॉमी,जन-जन को बैंकिंक सुविधा, नए अंतरिक्ष शक्ति के रूप में उभरता भारत, आतंकवाद के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही, औपनिवेशिक काल के कानूनों में बदलाव एवं नवीन न्याय संहिता को लागू करना, भारतीय सैन्य शक्ति को सुदृढ़ करना, जन भागीदारी से देश को नई दिशा, भारत का गौरव बढ़ाती उपलब्धियां, जनधन योजना, देश में अधोसंरचना का तेजी से निर्माण, एक राष्ट्र, एक कर, एक बाजार, एक ग्रिड, एक राशन कार्ड, एक संविधान और वोकल फार लोकल आदि विषयों को छाया चित्र प्रदर्शनी के माध्यम से प्रभावी ढंग से प्रदर्शित किया गया है। प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन से जुड़े प्रसंगो को भी दर्शाया गया है।

No comments