Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

चाकू के हमला से युवक घायल

  बिलासपुर । कोटा स्थित होटल 24 कैरेट के सामने चाकूबाजी की घटना सामने आई है। घायल युवक को दोस्तों ने अस्पताल पहुंचाया। साथ ही इसकी सूचना कोट...

 


बिलासपुर । कोटा स्थित होटल 24 कैरेट के सामने चाकूबाजी की घटना सामने आई है। घायल युवक को दोस्तों ने अस्पताल पहुंचाया। साथ ही इसकी सूचना कोटा पुलिस को दी। इस पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि हमलावर युवक अपनी स्कूटी छोड़कर भागे हैं। इसके आधार पर पुलिस युवकों की पहचान में जुटी है।रविवार की दोपहर दीपांशु साहू अपने दोस्तों के साथ पेंडारी में था।

इसी दौरान उनके दोस्त हर्ष साहू ने मोबाइल पर काल किया। उसने बताया कि कुछ युवकों ने गनियारी के पास उसकी बाइक की चाबी छीन ली है। इस पर दीपांशु अपने तीन दोस्तों के साथ गनियारी आया। यहां पता चला कि चाबी लूटने वाले कोटा की ओर भाग निकले हैं। इस पर दीपांशु अपने दोस्तों के साथ चाबी छीनने वाले के पीछे गए।

कोटा के मौहारखार स्थित होटल 24 कैरेट के सामने पहुंचते ही चाबी लूटने वालों ने दीपांशु, हर्ष और उनके दोस्तों की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के बीच किसी ने दीपांशु को चाकू मार दिया। हमले में लहूलुहान युवक को छोड़कर हमलावर भाग निकले। दोस्तों ने घायल दीपांशु को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही पुलिस को इसकी सूचना दी। इस पर पुलिस की टीम तत्काल अस्पताल पहुंच गई। तब तक डाक्टरों ने घायल को सिम्स रेफर कर दिया था।

No comments