Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पेट पर चाकू से किया वार, युवक गंभीर रूप से घायल

बिलासपुर। बिलासपुर में फिर से चाकूबाजी की वारदात हुई। जिले के कोटा स्थित एक होटल के सामने कुछ युवकों के बीच विवाद हुआ था। मारपीट के बीच युवक...


बिलासपुर। बिलासपुर में फिर से चाकूबाजी की वारदात हुई। जिले के कोटा स्थित एक होटल के सामने कुछ युवकों के बीच विवाद हुआ था। मारपीट के बीच युवक ने चाकू जेब से चाकू निकालकर दूसरे युवक पर वार कर दिया। युवक की हालत गंभीर है, चाकूबाजी में उसकी आंतें बाहर आ गई है। वारदात रविवार दोपहर को हुई जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। युवतियों से छेड़छाड़ और गाड़ी की चाबी छिनने को लेकर चाकूबाजी की बात सामने आई है। फिलहाल गंभीर रूप से घायल युवक को सिम्स मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है।

रविवार की दोपहर 23 साल का दीपांशु साहू अपने दोस्तों के साथ पेंडारी गया था। इसी दौरान उसके दोस्त हर्ष साहू ने उसे कॉल किया। उसने बताया कि कुछ युवकों ने गनियारी के पास उसकी बाइक की चाबी छीन ली है। इस पर दीपांशु अपने तीन दोस्तों के साथ गनियारी पहुंचा। गनियारी पहुंचने पर दीपांशु को पता चला कि चाबी लूटने वाले कोटा की ओर भाग निकले हैं। इस पर दीपांशु अपने दोस्तों के साथ चाबी छीनने वाले युवकों के पीछे गया। कोटा के मौहारखार स्थित होटल 24 कैरेट के सामने पहुंचते ही चाबी लूटने वालों के साथ दीपांशु, हर्ष और उनके दोस्तों की हाथापाई हो गई।

No comments