Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सूरत के सैयदपुरा में गणेश पूजा पंडाल पर पथराव से बवाल, अब तक 33 लोग दबोचे

  सूरत। गुजरात के सूरत के सैयदपुरा इलाके में कुछ नाबालिगों द्वारा गणेश पूजा पंडाल पर पथराव करने से शहर में सांप्रदायिक तनाव का माहौल है। पुल...

 


सूरत। गुजरात के सूरत के सैयदपुरा इलाके में कुछ नाबालिगों द्वारा गणेश पूजा पंडाल पर पथराव करने से शहर में सांप्रदायिक तनाव का माहौल है। पुलिस ने इस मामले में पथराव करने वाले सभी 6 आरोपियोंं को पकड़ा है। वहीं, 27 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद से इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की गुस्साई भीड़ ने इलाके में जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया था। 

सूरत जिले के सैयदपुरा इलाके में सोमवार तड़के गणेश पूजा पंडाल पर कुछ नाबालिगों द्वारा पथराव किए जाने के बाद तनाव फैल गया। इसके बाद हजारों की संख्या में स्थानीय लोग स्थानीय पुलिस इकाई के पास पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल स्थिति को काबू करने के लिए मौके पर पहुंचा। पुलिस ने गुस्साई भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज और आंसू गैस का भी इस्तेमाल किया। मामले की जानकारी मिलते ही गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने मौके पर जाकर हालात का जायजा लिया और पुलिस को इस घटना में शामिल लोगों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

हर्ष संघवी ने सोमवार को कहा कि सूरत के सैयदपुरा इलाके में 6 लोगों ने गणेश पंडाल पर पथराव कर दिया और उन सभी को पकड़ लिया गया है। मंत्री ने कहा कि पुलिस ने ऐसी घटना को बढ़ावा देने वाले 27 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

No comments