Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर में दही हांडी कार्यक्रम में गायक हंसराज रधुवंशी देंगे लाइव परफॉर्मेंस

रायपुर। राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी स्थित दही हांडी मैदान में 27 अगस्त को मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस बार विजेता टीम को सा...

रायपुर। राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी स्थित दही हांडी मैदान में 27 अगस्त को मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस बार विजेता टीम को साढ़े 7 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

इस आयोजन में फेमस शिव भजन गायक हंसराज रधुवंशी और छत्तीसगढ़ की लोक गायिका गरिमा और स्वर्णा दिवाकर परफॉर्मेंस देंगी। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत कई नेता शामिल हो सकते हैं। सार्वजनिक दही हांडी उत्सव समिति की ओर से यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

हर साल आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के अलावा पड़ोसी राज्य झारखंड, महाराष्ट्र, ओडिशा और मध्यप्रदेश से भी गोविंदाओं की टोली हिस्सा लेने पहुंचती है।

पिछले साल आयोजित इस दही हांडी कार्यक्रम में विजेता को साढ़े 5 लाख रुपए का इनाम दिया गया था। इस आयोजन में आयोजन में 25 से ज्यादा टीमों ने हिस्सा लिया था।

सार्वजनिक दही हांडी उत्सव समिति के सदस्यों ने बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीम को सांत्वना पुरस्कार दिया जाएगा। सभी टीमों को 11-11 हजार रुपए की राशि दी जाएगी।

No comments