Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

भीड़ का फायदा उठाकर उठाईगिरी करने वाली नागपुर गिरोह की तीन महिलाएं गिरफ्तार

रायपुर। भीड़ का फायदा उठाकर उठाईगिरी और दुकानों से चोरी करने वाली महिलाओं के गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह की म...


रायपुर। भीड़ का फायदा उठाकर उठाईगिरी और दुकानों से चोरी करने वाली महिलाओं के गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह की महिलाएं त्योहारी सीजन देखकर रायपुर समेत कई जिलों में आर्टिफिशियल ज्वेलरी बेचने के लिए आती हैं।

भीड़भाड़ वाली जगहों और सवारी वाहनों में बैठकर लोगों के पर्स, कैश, सोने की चैन, मोबाइल सहित कीमती चीजें पार कर देती हैं। यह काम इतनी सफाई से करती हैं कि शिकार व्यक्ति को इसकी जानकारी घटना के कई देर बाद लगती है। पुष्पा ध्रुव ने पुलिस में एफआईआर कराई थी कि 10 अगस्त को दोपहर करीब 12 बजे वो अपने पति के साथ पंडरी जाने के लिए भाठागांव चौक से ऑटो में बैठी थी। वह अपने साथ एक झोला रखी थी। उसमें एक पर्स था जिसमें 14 हजार थे। चौक से थोड़ी दूर पर 3 महिलाएं ऑटो में बैठी।

बस स्टैंड के पहले हनुमान मंदिर के सामने तीनों महिला उतर कर चली गई। महिला अपने पति के साथ शास्त्री चौक में उतरी और ऑटो का किराया देने के लिए पर्स खोला तो पर्स नहीं था। उन्होंने पुरानी बस्ती थाने में तीनों महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी। इसी दौरान महिला के बताए अनुसार 3 महिलाओं को लाखेनगर में घूमने की सूचना मिली। पुलिस ने तत्काल मौके पर जाकर उन्हें पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम शिल्पा, रुचि बिसने और मनीषा बिसने बताया। तीनों नागपुर महाराष्ट्र की रहने वाली हैं।

No comments