Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

एटीएम से पैसा नहीं निकला तो कर दी तोड़फोड़, नाबालिग समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

भिलाई। नेवई और उतई थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर उमरपोटी और उतई के पीएनबी और हिताची कंपनी की एटीएम मशीन में तोड़फोड़ करने वाले एक नाबालि...

भिलाई। नेवई और उतई थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर उमरपोटी और उतई के पीएनबी और हिताची कंपनी की एटीएम मशीन में तोड़फोड़ करने वाले एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बाइक और नकदी जब्त किया है। भिलाई नगर सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि पिछले दिनों उमरपोटी में हिताची कंपनी के एटीएम मशीन में दो युवक घुसे और पैसा निकालने की कोशिश की। जब नहीं निकला तो पत्थर उठाकर तोड़फोड़ किया।


इसी तरह उतई स्थित पीएनबी के एटीएम मशीन में तोड़फोड़ की गई। एसपी जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश पर नेवई टीआई आनंद शुक्ला और उतई टीआई विपिन रंगारी ने टीम गठित कर संयुक्त कार्रवाई की। त्रिनयन ऐप के जरिए सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। फुटेज के आधार पर संदेहियों की खोजबीन शुरू की। पता चला कि संदेही खुर्सीपार थाना क्षेत्र के हैं।

संदेह के आधार पर आरोपी बालाजीनगर निवासी एस वंशीराव (20 वर्ष), केनाल रोड उडिया मोहल्ला के दीसू जगत (19 वर्ष) और एक नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आरोपियों ने एटीएम में तोड़फोड़ करना स्वीकार किया। आरोपियों के खिलाफ धारा 324(5),62, 3(5), 331 (4), 303(5) के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गई।

No comments