Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

साप्ताहिक जनदर्शन में सुनी गई लोगों की समस्याएं

बिलासपुर। कलेक्टर अवनीश शरण के निर्देश पर  संयुक्त कलेक्टर एस.एस. दुबे ने साप्ताहिक जनदर्शन में दूर-दराज से आये लोगों की समस्याओं को सुना । ...


बिलासपुर। कलेक्टर अवनीश शरण के निर्देश पर  संयुक्त कलेक्टर एस.एस. दुबे ने साप्ताहिक जनदर्शन में दूर-दराज से आये लोगों की समस्याओं को सुना । उन्होंने सभी फरियादियों की समस्याओं को इत्मीनान से सुना और संबंधित अधिकारियों को जल्द निकारण करने के निर्देश दिए।

साप्ताहिक जनदर्शन में सकरी तहसील के योगेश कुमार लोनिया और अन्य लोगों ने प्राथमिक शाला नुनियापारा की जमीन पर अवैध कब्जा हटाने की मांग की। उन्होंने बताया कि बेजा कब्जा के कारण स्कूली बच्चों को खेल-कूद के लिए पर्याप्त मैदान की समस्या बन रही है। इस मामले को एसडीएम तखतपुर देखंगे। तखतपुर ब्लॉक के ग्राम भाड़म निवासी हरमेंन्द्र कुमार ने पेंशन की मांग की। पत्र को प्रेषित करते हुए सीईओ तखतपुर को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। सकरी तहसील के कोटवार संघ ने जनदर्शन में आवेदन देकर नियमित मानदेय दिलवाने की मांग की। ग्राम पोड़ी मोहदा निवासी मुन्नी बाई ने पति श्री श्याम नेताम के विगत 9 माह से गुम होने की। शिकायत की पुलिस अधीक्षक इस मामले को देखेंगे।

No comments