Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

50 लाख की आडी बारिश के पानी में डूबी तो वो बोला- अब जीने के लिए कुछ नहीं बचा

  नई दिल्ली। गुजरात इन दिनों बारिश की वजह से बेहाल है. हर जगह सिर्फ पानी ही पानी दिखाई दे रहा है. वडोदरा समेत राज्य के कुछ हिस्सों में इतना ...

 


नई दिल्ली। गुजरात इन दिनों बारिश की वजह से बेहाल है. हर जगह सिर्फ पानी ही पानी दिखाई दे रहा है. वडोदरा समेत राज्य के कुछ हिस्सों में इतना जलजमाव है कि ऐसा लग रहा है कि मानो लोगों के कीमती सामान ने भी जल समाधि ले ली हो. बारिश से इस कदर हाहाकार है कि घर पानी में डूब रहे हैं. कीमती सामान बर्बाद हो रहा है. कहीं पर तो मगरमच्छ घर की छतों पर चढ़ रहे हैं. इस बीच वडोदरा से एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है. शख्स ने कहा कि मूसलाधार बारिश की वजह से उसकी तीन कारें पानी में डूबकर बर्बाद हो गईं.

उसने रेडिट पर कई इंच पानी में फंसी अपनी तीन कारों की तस्वीरें पोस्ट की हैं. पानी में डूबी गाड़ियों में एक मारुति सुजुकी सियाज़, एक फोर्ड इकोस्पोर्ट और एक ऑडी A6, जिसकी कीमत 50 लाख से ज्यादा है. उस शख्स का कहना है कि अब जीने के लिए कुछ भी नहीं बचा. 

पानी में डूबी लाखों की कार तो टूट गया शख्स

उसने पानी में डूबी कारों की तस्वीरें पोस्ट कर कहा कि अब जीने के लिए कुछ भी नहीं बचा. मेरी पसंदीदा सभी 3 कारें अब जा चुकी हैं. उसकी इस पोस्ट से अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि जब उसकी मेहनत की गाड़ी कमाई पल भर में जब पानी-पानी हुई होती तो उसे क्या महसूस हुआ होगा. इस शख्स के पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट सामने आए हैं.

No comments