Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर के पार्थ सिंह ठाकुर बने पायलट

  रायपुर 4 जुलाई :- पिता स्व. शैलेन्द्र सिंह, माता रीता सिंह, निवासी रहेजा रेजीडेंसी लाभांडी,रायपुर के होनहार पुत्र पार्थ सिंह ने नगर के गौर...

 


रायपुर 4 जुलाई :-


पिता स्व. शैलेन्द्र सिंह, माता रीता सिंह, निवासी रहेजा रेजीडेंसी लाभांडी,रायपुर के होनहार पुत्र पार्थ सिंह ने नगर के गौरव को बढ़ाते हुये यू एस ए से पायलट की ट्रेनिंग लेकर भारत वापस आये हैं।

रायपुर और रहेजा रेजीडेंसी वासियों के लिए बड़े गर्व की बात है,ठाकुर परिवार के इस सुपुत्र ने सिर्फ रायपुर ही नहीं पूरे छत्तीसगढ़ को गौरवांवित किया है,पार्थ ने इस उपलब्धि का सारा श्रेय अपनी माँ को,काका व काकी ज़ी और दोनों बुआ ज़ी को दिया है, जो सदैव पार्थ का मार्गदर्शन करते रहते हैं.



पार्थ का कहना हैं कि हमेशा उनके साथ उनके नाना ज़ी सारंगढ़ के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष स्व. मोहन सिंह ज़ी, नानी स्व. सीता सिंह, दादा स्व. सुरेंद्र सिंह ज़ी व दादी शकुंतला देवी का आशीर्वाद उनके साथ रहता है।



 पार्थ कि इस उपलब्धि पर छोटी बहन शैलजा (पीहू) भी बहुत उत्साहित व गौरवान्वित है।परिवार व दोस्तों के साथ सक्ति जिले के भाजपा जिला उपाध्यक्ष गोपी सिंह ठाकुर जी ने भी उन्हें बधाई देते हुये उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

No comments