Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

गोलीकांड पर सख्त कार्रवाई की जा रही : अरुण साव

  रायपुर। गोलीकांड को लेकर कांग्रेस के कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाये जाने पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ...

 

रायपुर। गोलीकांड को लेकर कांग्रेस के कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाये जाने पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पांच साल में छत्तीसगढ़ की दुर्दशा की थी. वहीं पिछले सात महीनों का आंकड़ा देखेंगे तो स्पष्ट होगा कि अपराध में कमी आई है. आने वाले समय में शक्ति से और मजबूती से कार्रवाई होगी, और छत्तीसगढ़ में कानून का राज होगा.

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने मीडिया से चर्चा में राजधानी में अमन साहू गैंग के सक्रिय होने को लेकर कहा कि मामले को बहुत गंभीरता से लिया गया है. उच्च अधिकारी इस मामले से संपर्क में हैं. जांच हो रही है, और जांच में जो भी इसके पीछे पाया जाएगा, उसके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी. वहीं मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम को लेकर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि क्षेत्र और प्रदेश के मतदाताओं ने विधानसभा और लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाई. मतदाताओं का सम्मान हो, इसके लिए पार्टी ने योजना बनाई है. उसी योजना के तहत हम सब मतदाता अभिनंदन समारोह विधानसभाओं में कर रहे हैं. आज लोरमी और मुंगेली विधानसभा में कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री और दूसरे नेता भी क्षेत्र में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम करेंगे.


No comments