Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अगले 24 घंटों के लिए 21 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट

रायपुर। प्रदेश में सोमवार से लगातार बारिश का दौर जारी है। साथ ही इस महीने में मौसम सुहाना बना हुआ है। मौसम विभाग रोजाना बारिश का अलर्ट जारी ...

रायपुर। प्रदेश में सोमवार से लगातार बारिश का दौर जारी है। साथ ही इस महीने में मौसम सुहाना बना हुआ है। मौसम विभाग रोजाना बारिश का अलर्ट जारी भी कर रहा है। मौसम विभाग ने एक बार फिर से अगले 24 घंटों के लिए रायपुर, बलौदाबाजार, महासमुंद, दुर्ग, बालोद, कोरिया, बेमेतरा, कबीरधाम, बस्तर, दंतेवाड़ा, नारायणपुर, कोरिया, मनेंद्रगढ़- चिरमिरी- भरतपुर, सूरजपुर, बलरामपुर, गौरेला – पेंड्रा – मरवाही व कोरबा जिले के लिए यलो अलर्ट जारी किया है।

वहीं, प्रदेश के बिलासपुर, खैरागढ़- छुईखदान- गंडई, राजनांदगांव, मोहला – मानपुर- अंबागढ़ चौकी, मुंगेली, कांकेर और बीजापुर जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। विभाग के अनुसार अगले दो से तीन दिनों तक प्रदेश में मानसून की सक्रियता जारी रहेगी। सरगुजा संभाग में भारी वर्षा की भी संभावना बनी हुई है। बीते कुछ दिनों में रायपुर सहित प्रदेशभर में काफी अच्छी बारिश हुई, इसके चलते प्रदेश में सामान्य से काफी पीछे चल रही बारिश की स्थिति में सुधार हो गया।

No comments