Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत अपूर्ण आवासों को जल्द से जल्द पूरा करें: सीईओ

  बालोद। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. संजय कन्नौजे ने जिले के गुण्डरदेही विकासखण्ड के विभिन्न ग्रामों में पहुँचकर प्रधानमंत्री...

 

बालोद। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. संजय कन्नौजे ने जिले के गुण्डरदेही विकासखण्ड के विभिन्न ग्रामों में पहुँचकर प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया।  इस दौरान कन्नौजे ने गुण्डरदेही विकासखण्ड के ग्राम पंचायत पांगरी के प्रधानमंत्री आवास योजना से लाभान्वित हितग्राही गायत्री बाई, खोरबाहरा राम एवं हीरामन से मिलकर आवास निर्माण कार्य के संबंध में चर्चा की। इसी तरह कन्नौजे ने ग्राम पंचायत तमोरा एवं सुखरी के प्रधानमंत्री आवास योजना से लाभान्वित होने वाले हितग्राहियों से भी मुलाकात की। उन्होंने जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सहित तकनीकी सहायक एवं ग्राम सचिवों को प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत हितग्राहियों को होने वाली समस्याओं की जानकारी लेकर मानसून पूर्व अपूर्ण रह गए आवासों को जल्द से जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए।

डॉ संजय कन्नौजे ने ग्राम पंचायत पांगरी में मनरेगा अंतर्गत चल रहे कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने बाढ़ चैनल का पुनरूद्धार कार्यों का भौतिक निरीक्षण किया। इसके साथ ही गांव में पेयजल की समुचित उपलब्धत कराने जल जीवन मिशन, मनरेगा हितग्राहियों एवं उनकी मजदूरी भुगतान, पेंशन आदि के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर सहायक परियोजना अधिकारी मनरेगा को बाढ़ चैनल में रिटर्निंग वाॅल तथा पौधरोपण करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने ग्राम पंचायत रूदा में निर्मार्णाधीन फिकल स्लज ट्रीटमेंट प्लांट (एफएसटीपी) के निर्माण को शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिए।


No comments