Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

'अगर वे जय भारत कहते तो...', फिलिस्तीन का नारा लगाने पर ओवैसी पर भड़के टीडीपी सांसद

  नई दिल्ली। असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ली. इस दौरान उन्होंने फिलिस्तीन के पक्ष में नारा लगाते हुए 'जय फि...

 

नई दिल्ली। असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ली. इस दौरान उन्होंने फिलिस्तीन के पक्ष में नारा लगाते हुए 'जय फिलिस्तीन' कह दिया. इसे लेकर विवाद हो रहा है. ओवैसी के इस बयान पर टीडीपी सांसद टी कृष्णा प्रसाद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, अगर ओवैसी साहब जय भारत कहते तो पूरे देश को खुशी होती.

एनडीए में शामिल टीडीपी सांसद टी कृष्णा प्रसाद ने कहा, जहां तक ओवैसी साहब का मामला है, मुझे लगता है कि वे 'जय भारत' कहते, तो मैं बहुत खुश होता. पूरे देश को खुशी होती. पहले हमें अपने देश के बारे में बात करनी चाहिए. जब वे शपथ ले रहे थे, तब मैं भी संसद में था. जब उन्होंने ये कहा तो मैं भी ये सुनकर मैं भी आश्चर्यचकित हो गया. मेरे सोच में आया कि अगर उन्हें यही कहना था तो उन्होंने जय भारत, जय हिंदुस्तान क्यों नहीं कहा. अगर वह यह कहते तो मुझे अच्छा लगता. 

टी कृष्णा प्रसाद ने संस्कृत में ली शपथ

आंध्र से टीडीपी सांसद टी कृष्णा प्रसाद ने संस्कृत में शपथ ली. उन्होंने कहा, मेरे लिए खुशी की बात है कि मैंने संस्कृत में शपथ ली. उन्होंने बताया कि मुझे देशभर से मैसेज आ रहे हैं कि आपने जो किया, बहुत अच्छा काम किया. मुझे इसे लेकर काफी खुशी हो रही है.

ओवैसी ने संसद में क्या कहा?

दरअसल, ओवैसी ने शपथ लेने के बाद फिलिस्तीन के पक्ष में नारे लगाए. इसके बाद संसद में हंगामा हो गया. इसके बाद सभापति ने ओवैसी के इस नारे को रिकॉर्ड से हटाने का निर्देश दिया. हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने उर्दू में शपथ ली. शपथ लेने से पहले उन्होंने दुआ पढ़ी. अपनी शपथ के बाद उन्होंने मुस्लिमों के लिए एआईएमआईएम का नारा बुलंद करने के अलावा अपने राज्य तेलंगाना, बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के पक्ष में नारा लगाया. इसके बाद ओवैसी ने फिलिस्तीन के पक्ष में नारे लगाए. फिलिस्तीन में युद्ध चल रहा है. 


No comments