Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

ई-वे बिल प्रणाली की सुगमता के लिए व्यापारियों से राज्य कर अधिकारियों ने की चर्चा

जगदलपुर। बस्तर संभाग में जीएसटी के माध्यम से राजस्व वृद्धि की संभावना एवं राजस्व लक्ष्य की समीक्षा, ई-वे बिल प्रणाली की सुगमता के प्रयास हेत...

जगदलपुर। बस्तर संभाग में जीएसटी के माध्यम से राजस्व वृद्धि की संभावना एवं राजस्व लक्ष्य की समीक्षा, ई-वे बिल प्रणाली की सुगमता के प्रयास हेतु राज्य कर विभाग के अधिकारियों ने राज्य कर कार्यालय जगदलपुर का दौरा निरीक्षण किया। राज्य कर मुख्यालय रायपुर के अपर आयुक्त टीआर धुर्वे, संभागीय संयुक्त आयुक्त सीआर महिलांगे ने राज्य कर कार्यालय जगदलपुर के वृत्त-एक एवं दो के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के विभागीय कार्य समीक्षा की।

कार्यालय में बस्तर जिले के व्यापारियों की समस्या के निवारण हेतु इज ऑफ डूईंग बिजनेस के अन्तर्गत चल रहे कार्यो का अवलोकन किया गया। एनएमडीसी स्टील प्लांट नगरनार, एनएमडीसी माइनिंग किरंदुल, एनएमडीसी माइनिंग बचेली के अधिकारियों से राजस्व वृद्धि के उपायों से संबंधित विस्तृत चर्चा की गई। साथ ही ई-वे बिल प्रणाली की सुगमता पूर्वक क्रियान्वयन हेतु बस्तर परिवहन संघ एवं बैलाडीला ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों से चर्चा कर उन्हें आवश्यक रूप से ई-वे बिल जारी करने को कहा गया। साथ ही उनके समस्याओं का समाधान किया गया। इसके अलावा टैक्स बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने सौजन्य भेंट कर उन्हें अपनी समस्याओं और सुझावों से अवगत करवाया। बैठक में अपर आयुक्त द्वारा समयवार विवरणी प्रस्तुत करवाने एवं विक्रय बिल अनिवार्य रूप से जारी करवाने हेतु प्रेरित किया गया है।


No comments