Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पिता ने 5 साल के मासूम की गला दबाकर की हत्या

  सरगुजा । जिले में अंबिकापुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां शनिवार को एक शख्स ने अपने हाथों से पांच साल के अपने पांच साल के...

 

सरगुजा । जिले में अंबिकापुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां शनिवार को एक शख्स ने अपने हाथों से पांच साल के अपने पांच साल के मासूम बेटे की गला दाबकर हत्या कर दी और फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया. इस मामले की जानकारी जैसे ही गांव में फैली, वहां मातम का माहौल बन गया है. घटना सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोटछाल बैगापारा मोहल्ले की बताई जा रही है ।

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम देवकुमार पिता अमरविलास है, शनिवार की सुबह मृतक के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने देखा कि देवकुमार फांसी में लटक रहा है, जिसके बाद वे तत्काल वहां पहुंचे, तो देखा कि पास में ही उसके पांच वर्षीय पुत्र दीपेश की भी लाश पड़ी हुई थी. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना सीतापुर थाने में दी, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है ।

पुलिस ने बताया कि मृतक देवकुमार की पत्नी की तीन माह पूर्व ही बीमारी से मौत हो गई थी, जिसके कारण मृतक डिप्रेशन में चला गया था. उसके परिजन उसका भी उपचार करवा रहे थे. बताया जाता है कि वह काफी परेशान रहता था. मृतक के कुल तीन बच्चे थे, जिसमें मृतक 5 साल का मासूम सबसे छोटा बेटा था, जोकि उसके साथ ही रहता था, जबकि दो बच्चे अपने दादा-दादी के घर में रहने चले गए थे. फिलहाल, पुलिस मासूम बच्चे और पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतापुर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है ।


No comments