Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर – बारिश ने खोली भ्रष्टाचार का पोल, करोडो की लागत से बना फुटपाथ तालाब में गिरा

    रायपुर, 24 जुलाई 2023 शहर में रविवार को दो घंटे लगातार बारिश क्या हुई, सड़क ही नहीं फुटपाथों ने भी जवाब दे दिया। बूढ़ातालाब के सुंदरीकरण क...

  रायपुर, 24 जुलाई 2023

शहर में रविवार को दो घंटे लगातार बारिश क्या हुई, सड़क ही नहीं फुटपाथों ने भी जवाब दे दिया। बूढ़ातालाब के सुंदरीकरण के नाम पर यूं तो करोड़ों रुपये खर्च हो रहे हैं, लेकिन यहां एक माह पहले बनाया गया फुटपाथ इस बारिश को झेल नहीं पाया। रायपुर के बूढ़ा तालाब का फुटपाथ धंसककर पानी में गिर गया। करीब 18 करोड़ रुपए से सजाए जा रहे बूढ़ा तालाब में घटिया निर्माण की वजह से यह स्थिति बनी। हालांकि खैरियत की बात यह रही कि जब फुटपाथ का यह हिस्सा तालाब में गिरा उस वक्त वहां कोई शख्स नहीं था वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

मीडिया में खबरें आने के बाद महापौर एजाज ढेबर मौके पर पहुंचे और उन्होंने इस घटना से जुड़े अफसर ठेकेदार पर कार्रवाई की बात कही। सड़क का हिस्सा तालाब में गिर जाने की वजह से हादसे का रिस्क बना हुआ है। नगर निगम ने फिलहाल बैरिकेडिंग की है मगर जिस जगह फुटपाथ बनाया गया वह अंदर से खोखली दिख रही है, फुटपाथ का दूसरा हिस्सा भी तालाब में गिर सकता है।

महापौर एजाज ढेबर ने पाथवे का हिस्सा गिरने की वजह से काफी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के कार्य से संबंधित अधिकारी को ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने और इंजीनियर को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अब इस जगह की मरम्मत करवाने को भी कहा है।


No comments