Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

नारायणपुर : जनदर्शन में प्राप्त आवेदनों का शीघ्र निराकरण किया जाएगा - कलेक्टर

नारायणपुर, 26 जून 2023 कलेक्टर अजीत वसन्त ने जिला कार्यालय के सभा कक्ष में आयोजित साप्ताहिक जनदर्शन कार्यक्रम में जिले के विभिन्न गांवो से प...

नारायणपुर, 26 जून 2023

कलेक्टर अजीत वसन्त ने जिला कार्यालय के सभा कक्ष में आयोजित साप्ताहिक जनदर्शन कार्यक्रम में जिले के विभिन्न गांवो से पहुंचे लोगांे से मुलाकात कर उनकी मांगो एवं समस्याओं की सुनवाई की तथा संबंधित विभाग के अधिकारियों को उनके आवेदनों के निराकरण हेतु त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिये।
प्राप्त आवेदनों में जगोतिन सूर्यवंशी, बाकुलवाही द्वारा खाते की जमीन पर से अवैध कब्जा हटाने, बुधनी बाई सूर्यवंशी द्वारा खाते की जमीन मंे हेरा फेरी कर अवैध कब्जा करने, हिमा भण्डारी द्वारा रोजगार प्रदान करने, योगेश तिवारी, नागेश तिवारी तथा मोहम्मद इलियास अली द्वारा बकाया राशि दिलाने, रज्जन कुमार त्रिपाठी द्वारा सहायता राशि हेतु और तमीज द्वारा ग्राम करलखा स्थित भूमि खसरा नंबर 28/3 रकबा 0.0280 हेक्टेयर भूमि का पट्टा प्रदाय करने के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किया गया। इस प्रकार जनदर्शन में प्राप्त आवेदनों पर कलेक्टर अजीत वसन्त ने गंभीरतापूर्वक सभी आवेदनों के मांगों और उन पर शीघ्र कार्यवाही करने के लिए ग्रामीणों को भरोसा दिलाया।


No comments